Friday 10 September 2010

bhabhi se payar

भाभी से प्यार 

नमस्ते दोस्तों यह मेरी पहली और सच्ची दास्तान है में जयपुर का रहने वाला हू, यह नाम राज है में उस वक्त 19 साल का था भाई की शादी के तीन दिन के बाद जब मेने चोथे दिन भाभी को सुबह.................... पहले में भाभी के बारे जानकारी देदु मेरी भाभी जिसकी उम्र मेरे बराबर है वो दिखने में भी बहुत सुन्दर है उस का नाम शशी है उस की लम्बाई 5"4 है उस के बो..........बे का साईज करीब 30-32-30 के और टाईट व सीधे खड़े हुये और उसका गदराया हुआ बदन है बहुत ही सेक्सी लगती है और उस की कमर 26 की व गांड का 28-30 है जब वो चलती है तो मेरी तो सांसे ही रुक जाती है 
यह घटना जब की है जब भाभी शादी हो कर घर आई थी भाभी को देख २ कर मैं तो जैसे पागल हुआ जा रहा था। किसी न किसी तरह भाभी को छूने की कोशिश करता रहता था। वो जब मेरे कमरे में झाडू लगाने आती तो जैसे ही झुकती तो मेरा ध्यान सीधे उनके ब्लाउज़ के अंदर चला जाता। क्या गजब बूब्स हैं उनके जी करता कि पकड़ कर मसल दूं। पर मैं तो सिर्फ़ उन्हे देख ही सकता था। भाभी और मुझ में बहुत ही अच्छी जमती थी। हम हंसी मजाक भी कर लेते थे। पर कभी भी घर में अकेले नहीं होते थे कोई न कोई रहता था। मैं सोचता था कि काश एक दिन मैं और भाभी अकेले रहे तो शायद कुछ बात बने।






अगर किसी भी लड़की, भाभी, या औरत, विधवा, असंतुस्ट महिला को पूर्ण रूप से संतुस्ट व गोपनीय और गारंटी से सेफ तरीक से यानि की गर्भ धारण नही करना है तो भी और करना है तो भी दोनों तरीकों से सेक्स का मजा दिया जाता है व ले सकती है 
पूरी गोपनियता व गारंटी के साथ 
 आप सब की चुत बुर गांड में घुसने को आतुर आप का 
लंड राज लंड 
Email--  

No comments:

Post a Comment